फिल्म दबिश की शूटिंग हुए संपन्न

बिग स्क्रीन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दबिश का आखिरी शेड्यूल मुंबई के मढ आ ईलैंड में गत दिनों संपन्न हुआ ।


फिल्म के क्लाइमैक्स एवं कुछ महत्वपूर्ण अंश तीसरे शेड्यूल में फिल्माया *गया।* फिल्म अपने 56 दिनों के शेड्यूल को पूरा कर अब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म "दबिश" एक क्राइम सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा है।




जिसमे एक 16 वर्षीय बलात्कार पीड़िता लड़की को न्याय दिलाने के लिए डीएसपी रुद्र बाहुबली विधायक लाल बिहारी यादव और उसके दरिंदे बेटे भानू यादव से सीधे टक्कर लेते दिखाई देंगे । फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ कुछ नए चेहरों को भी जगह दी गई है।




फिल्म के निर्देशक श्री मनोज त्रिपाठी ने बातों ही बातों में बताया कि इस फिल्म को देश के कई हिस्सों जैसे मुंबई महाराष्ट्र,बरेली उत्तर प्रदेश, नैनीताल, अल्मोड़ा उतराखंड, में फिल्माया गया है । सभी कलाकारों और टेक्नीशियन टीम ने अपनी क्षमता से बढ़कर योगदान दिया है । फिल्म में आमिर मालिक, डीएसपी की मुख्य भूमिका में हैं ,वही कल्पना सैनी उनकी पत्नी की भूमिका में रोमांस करते नजर आएंगी।




अनंत सारस्वत और दबंग जैसी फिल्म के चर्चित अभिनेता राम सूजन सिंह खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे साथ ही साथ इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर2 में चर्चा में रही निलोफर जी, भी इस फिल्म में मां का किरदार में नजर आने वाली है।






देव श्रीचंदन , शेखर झा, अभिनव गोस्वामी, विनोद नाहरडीह, वर्षा धगद, रूपा शेदगुलकर, साक्षी प्रजापति, अंकित सोनकर एवं प्रथम शर्मा, की भूमिका भी मुख्य होगी। फिल्म गीत—संगीत, एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा से भरपूर है इसका संवाद इस फिल्म की खास बात है जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में एक खास कड़ी साबित होगा।

  •               

Leave a comment